Header Ads

घर में नहीं मिला सामान तो चोर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

घर में नहीं मिला सामान तो चोर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म





पीड़िता की मां ने जाते वक्त दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। इस दौरान वहां से आरोपी गुजर रहा था। उसने चोरी की नीयत से पीड़िता के घर में प्रवेश किया।


शालीमार बाग इलाके में एक शख्स चोरी की नीयत से घर में घुसा, लेकिन उसे ऐसा कोई सामान नजर नहीं आया जिसे वह चुरा सके। इसके बाद चोर ने नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। हैरत की बात यह है कि इस पूरी वारदात को चोर ने दोपहर के वक्त अंजाम दिया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान सूरज के रूप में हुई है। वह जहांगीरपुरी इलाके का रहने वाला है। 
घर से बाहर गई थी मां 
जानकारी के अनुसार 14 साल की पीड़िता परिवार के साथ बेरी वाला बाग स्थित झुग्गी में रहती है। शनिवार दोपहर को वह घर में अकेली थी उसकी मां किसी काम से बाहर गई थी। पीड़िता की मां ने जाते वक्त दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। इस दौरान वहां से आरोपी गुजर रहा था। उसने चोरी की नीयत से पीड़िता के घर में प्रवेश किया। लेकिन उसे कुछ नहीं मिला।



दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक शनिवार को दोपहर पीड़िता की मां किसी काम से बाहर जा रही थी. उन्होंने बेटी की सुरक्षा की गरज से घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. दरवाजा बंद देख जहांगीरपुरी का रहने वाला सूरज चोरी की नीयत से घर में घुस गया.
लेकिन काफी देर तलाश करने के बाद भी चोर को घर में चुराने लायक कुछ नहीं मिला. घर में सामान चुराने के क्रम में उसकी नजर नाबालिग लड़की पर पड़ी. उसे जब चोरी के लिए कुछ नहीं मिला तो वो नाबालिग से चाकू की नोक पर रेप करने लगा.
हालांकि इसी बीच पीड़िता की मां वापस आ गई और उसने रेपिस्ट चोर को अपनी बेटी का रेप करते पकड़ लिया. उन्होंने शोर मचा दिया. शोर सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. उधर चोरी की नीयत से घर में घुसा सूरज भी भागने लगा.
लेकिन इकट्ठा हुए लोगों ने उसे पकड़ लिया और मामले की सूचना पुलिस को दे दी. पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.



No comments:

Popular

Powered by Blogger.